You are here
Home > All type News > अगले 24 घंटों में इन 9 राज्‍यों में भारी बारिश की संभावना

अगले 24 घंटों में इन 9 राज्‍यों में भारी बारिश की संभावना

Heavy rains expected in these 9 states in next 24 hours

अगले 24 घंटों में इन 9 राज्‍यों में भारी बारिश की संभावना

नई दिल्ली। देश में इन दिनों मानसून के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। कुछ राज्‍यों में तेज बारिश हो रही है तो कहीं पर गर्मी के मारे लोग बेहाल हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु, झारखंड, गुजरात और दक्षिणी राजस्थान में कुछ जगहों पर हल्की वर्षा और एक-दो स्थानों पर मध्यम बारिश देखने को मिली।

उत्तराखंड में भी एक-दो जगहों पर हल्की बारिश हुई। निम्न दबाव का क्षेत्र आगे बढ़ते हुए तेलंगाना और दक्षिणी छत्तीसगढ़ पर पहुँच गया है। इस सिस्टम के साथ-साथ एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र भी आगे बढ़ रहा है।
मौसम के जानकारों का अनुमान है कि अगले 24 घंटों में कई राज्‍यों में मध्‍यम से भारी बारिश हो सकती है। जानिये देश में कहां कैसा मौसम रहेगा।

अगले 24 घंटों का यह है अनुमान

– अगले 24 घंटों के दौरान असम, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, उत्तरी कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।
– अगले 24 घंटों के दौरान अंडमान व निकोबार द्वीपसमूह, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, दक्षिणी मध्य प्रदेश, दक्षिणी छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात में हल्की से मध्यम वर्षा संभव है।

– अगले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु के कुछ हिस्सों, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक, ओडिशा, झारखंड और दक्षिण-पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। एक-दो स्थानों पर मध्यम वर्षा के भी आसार हैं।

Top