ट्रिपल रियर कैमरे वाला Xiaomi का पहला फोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Xiaomi's first phone with triple rear camera launches in India soon

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi नया ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने बुधवार को अपने ऑफिशल फोरम पर एक टीजर पब्लिश किया, जो ट्रिपल रियर कैमरे वाले नए फोन की ओर इशारा करता है। टीजर से फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिलती, लेकिन याद दिला दें कि कुछ दिन पहले शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने ट्वीट कर कहा था कि कंपनी एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है जिसमें लेटेस्ट क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का प्रोसेसर होगा। ऐसे में हो सकता है कि नया टीजर इसी फोन का हो।

 

Samsung Galaxy M20 (Ocean Blue, 3+32GB)

इस तस्वीर में एक प्लैनेट के चारों ओर सिंगल, ड्यूल और ट्रिपल रियर कैमरे का मॉड्यूल नजर आ रहा है। वैसे तो भारत में शाओमी के कई ऐसे फोन हैं जिनमें सिंगल और ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, लेकिन अब कंपनी जल्द ही भारत में ट्रिपल रियर कैमरे वाला फोन लाने की तैयारी कर रही है। बता दें कि भारत के बाहर कंपनी के दो फोन Mi9 और Mi 9 SE ऐसे हैं जिनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि, इनमें से किसी में भी क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर नहीं है। ऐसे में अगर नए टीजर को लेकर सामने आईं अटकलें सच साबित हुईं तो यह भारत में ट्रिपल रियर कैमरे वाले कंपनी का पहला फोन होगा।

 

Redmi Note 7 (Sapphire Blue, 64GB, 4GB RAM)

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह नया फोन Mi A3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इस रहस्यमयी टीजर के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है, इसके लिए हमें कुछ और नए टीजर या फिर कंपनी की ओर से आने वाली आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। इस बीच, शाओमी की सब-ब्रैंड रेडमी 13 मई को तीन में अपना नया फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Redmi X हो सकता है।