मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या, खेत मे मिली लाश, लोगों में आक्रोश

The killing of the BJP divisional president, who died on the morning walk, found dead in the field, people were angry

मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या, खेत मे मिली लाश, लोगों में आक्रोश

बड़वानी। मध्य प्रदेश में बड़वानी जिले के बलवाड़ी में रविवार की सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या कर दी गई है। भाजपा नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। कुछ दिन पहले ही मंदसौर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, अब ये एक और मामला सामने आया है।
जानकारी के मुताबिक बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह पांच बचे के करीब मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान मनोज ठाकरे को पर अज्ञात आरोपियों ने हमला कर दिया। मध्य प्रदेश में एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हो रही हत्या से बीजेपी कार्यकर्ता काफी नाराज और आक्रोशित हैं।

मनोज ठाकरे की हत्या की सूचना मिलने के बाच मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह के करीबी थे ठाकरे
भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह के करीबी माने जाते थे। ठाकरे कि हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई, जिसके काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने खाली कराया। पुलिस ने मामला दजज़् कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।