Ranu Mandal | रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया दूसरा गाना, विडियो वायरल

हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया
इस विडियो में रानू मंडल उनके साथ अपना दूसरा गाना रेकॉर्ड करती नजर आ रही हैं

मुंबई। सोशल मीडिया पर वायरल विडियो से रानू मंडल रातों-रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गईं। उन्होंने जब हिमेश रेशमिया के साथ अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया तो वह और भी वायरल हुआ। लोगों ने न सिर्फ रानू की प्रतिभा की तारीफ की बल्कि हिमेश की उन्हें सपॉर्ट करने के लिए खूब तारीफ की। अब हिमेश के साथ रानू ने अपना दूसरा गाना भी रिकॉर्ड किया है।
हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में रानू मंडल उनके साथ अपना दूसरा गाना रेकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। बता दें कि रानू हिमेश की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ के लिए गाने रेकॉर्ड कर रही हैं।

इस विडियो के साथ हिमेश ने कैप्शन में लिखा, ‘एपिक ब्लॉकबस्टर ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद रानू ने एक और ट्रैक ‘आदत’ रिकॉर्ड किया है। यहां इस गाने की झलक है। अलाप और वॉइसओवर हैप्पी हार्डी ऐंड हीर का थीम है। सभी को प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।’

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर पैसे कमाती थीं। उनका गाया हुआ एक प्यार का नगमा का विडियो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद रानू मंडल हर तरफ छा गईं। जब हिमेश रेशमिया को रानू का पता चला तो उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए गाने का ऑफर किया।