जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: encounter between security forces and militants in Pulwama, a militant heap

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा में चल रही है। सुरक्षाबलों को यहां बड़ी कामयाबी मिली है। सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है।

सीआरपीएफ की 130 बटालियन, 55 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ चल रही है। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी का शव भी बरामद कर लिया है। फिलहाल कुछ और आतंकियों के छिपे होने का आशंका है।

बताया जा रहा है कि देर रात 2.30 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबलों को अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली। सीआरपीएफ की 130 बटालियन, 55 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) के जवानों ने आतंकियों की तलाश में पंजगाम गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकी मारे गए थे। पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, इनमें एक जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर भी शामिल था। मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी शहीद हो गए थे।