जब अमेरिका से अच्छी सड़क पर फंस गया सीएम शिवराज का विकास रथ

जब अमेरिका से अच्छी सड़क पर फंस गया सीएम शिवराज का विकास रथ
– सांसद सिंधिया ने कसा तंज
भोपाल। मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने के बयान पर एक बार फिर सीएम शिवराज पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में सीएम शिवराज सरकार का प्रचार करता ट्रक खस्ताहाल सड़क से गुजरते हुए गड्ढों में फंस जाता है। जिसे लोग धक्का देकर गड्ढों से निकालते दिखाई दे रहे हैं।

– गांव-गांव हो रहा
दरअसल, बीते साल सीएम शिवराज ने अमेरिका प्रवास के दौरान वहां की सड़कों की तुलना में एमपी की सड़कों को अच्छा बताया था। जिसके बाद से पूरे देश में सीएम के उस बयान पर जमकर घेराव किया गया था। चुनाव में कुछ ही महीने शेष हैं। सीएम शिवराज पूरे प्रदेश में 230 सीटों पर जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। साथ ही गांव-गांव में सरकारी योजनाओं का प्रचार किया जा रहा है। ऐसा ही एक ट्रक शिवराज सरकार की योजनाओं का प्रचार करते हुए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है। इसमें पीएम मोदी और सीएम शिवराज की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। ट्रक का पिछला टायर गड्ढे में फंस जाता है। जिसे वहां मौजूद लोग धक्का देकर आगे निकालते हैं।

– 14 साल के विकास को धक्के लगाते मप्र के नागरिक
सिंधिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएम पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि स्वर्णिम मध्य प्रदेश की अमेरिका से भी बेहतर सड़कों पर गड्ढों में फसे शिवराज सिंह जी के 14 साल के विकास को धक्का लगाते मप्र के नागरिक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *