कुसमारिया की चिट्ठी से सियासी भूचाल बोले- अब राहुल गांधी ही बताएंगे ‘राज’

Rahul Gandhi will tell 'Raj': Political assault on Kusmariya letter

कुसमारिया की चिट्ठी से सियासी भूचाल बोले- अब राहुल गांधी ही बताएंगे ‘राज’
भोपाल। एक दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमारिया की एक चिट्ठी को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर गरम है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर कुसमारिया की चिट्ठी में ऐसा क्या है जो सियासी भूचाल मचा सकता है.
रामकृष्ण कुसमारिया की मानें तो चिट्ठी का मजमून जब राहुल गांधी के माध्यम से सामने आएगा तब सबको पता चल जाएगा कि आखिर उसमें क्या है. कुसमारिया ने बीजेपी के बारे में बोलते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ ट्रेलर ही सामने आया है पिक्चर अभी बाकी है.

दरअसल कुसमारिया एक दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. शुक्रवार को राहुल गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल होते वक्त उन्होंने एक चिट्ठी राहुल गांधी को दी थी. तभी से सियासी गलियारे में कुसमारिया की चिट्ठी चर्चा का विषय का बनी है कि आखिर उन्होंने चिट्ठी में क्या लिखकर दी है.

बता दें कि शिवराज सरकार में कृषि मंत्री रहे और संघ के खांटी स्वयंसेवक रहे रामकृष्ण कुसमरिया शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. भोपाल का जंबूरी मैदान इसका गवाह बना. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. रामकृष्ण कुसमरिया ने भोपाल के जंबूरी मैदान में किसान आभार सभा में कहा, बीजेपी ने पार्टी के बुज़ुर्गों को धक्का देकर बाहर बैठा दिया है. पार्टी की रीति नीति बदलने के कारण उन्होंने बीजेपी को छोड़ना बेहतर समझा.